Dasaraने वर्ल्डवाइड बॉक्सऑफिस पर 100 करोड़ रुपये का ग्रॉस कलेक्शन पार किया – Dasara Box Office Collection

Dasara धरणी की कहानी है, जो सिद्धम सूरी के सबसे अच्छे दोस्त हैं, जो धीक्षिथ शेट्टी और वेनेला द्वारा अभिनीत किया गया हैं। धरणी वेनेला से बहुत ज्यादा प्यार करता है लेकिन जब सूरी बताती है कि वह वेनेला से प्यार करती है, तो धरणी तुरंत बहुत कम उम्र में अपनी भावनाओं का त्याग करने का फैसला लेती है। वेनेला और सूरी बड़े होकर एक-दूसरे से प्यार करते हैं। इस बीच, सूरी और धरणी अपने वीरलापल्ली गांव से गुजरने वाली मालगाड़ी से कोयला चुराते हैं। क्रिकेट मैच और बार चुनाव उनकी जिंदगी बदल देते हैं. DASARA BOX OFFICE COLLECTION

स्टार नानी का Dasara एक हफ्ते तक शानदार रहा और अब यह फिल्म पैसे कमाने के लिए संघर्ष कर रहा है। बॉक्स ऑफिस पर अपने 14 वें दिन, दशहरा ने सिनेमाघरों में अपना सबसे कम कमाई किया। फिल्म ने बुधवार 12 अप्रैल को सिनेमाघरों में मुश्किल से 50 लाख रुपये की कमाई की। इस दर पर फिल्म का 150 करोड़ रुपये क्लब में एंट्री करना मुश्किल है। सामंथा की शाकुंतलम रिलीज के साथ, दशहरा अगले कुछ दिनों में अपने नाटकीय रन को समाप्त करने की संभावना है। – DASARA BOX OFFICE COLLECTION

In Short

  • Dasara 30 मार्च 2023 को रिलीज हुई थी।
  • इसमें नानी और कीर्ति सुरेश हैं।  
  • Dasara ने बॉक्स ऑफिस पर अपने तीसरे दिन अच्छा प्रदर्शन किया।

नानी और कीर्ति सुरेश की फिल्म Dasara 30 मार्च को रिलीज हुई थी मुख्य भूमिकाओं में दो लोकप्रिय अभिनेताओं की उपस्थिति के बावजूद, फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर ओपनिंग की थी। अब, दिन 3 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन यहाँ है और यह बताता है कि फिल्म ने दिन 3 पर वृद्धि दिखाई। हालांकि फिल्म ने ब्लॉकबस्टर ओपनिंग की थी, लेकिन यह देखा जाना बाकी है कि यह आने वाले दिनों में बॉक्स ऑफिस पर कैसा प्रदर्शन करेगी।

 

DASARA BOX OFFICE COLLECTION – DAY 3

Sacnilk की रिपोर्ट के अनुसार, Dasara ने अपने रिलीज के पहले दिन 23.20 करोड़ रुपये की कमाई की। फिल्म ने दूसरे दिन 9.75 करोड़ रुपये कमाए, जिससे कुल राशि 32.95 करोड़ रुपये हो गई। 1 अप्रैल को तीसरे दिन इसने अपने कलेक्शन में 12.10 करोड़ रुपये की बेहतरीन कमाई की। इस तरह कुल घरेलू बॉक्स ऑफिस की कमाई का आंकड़ा अब 45.05 करोड़ रुपये हो गया है। इस बीच, दशहरा में शनिवार, 1 अप्रैल को कुल मिलाकर 26.16 प्रतिशत तेलुगु ऑक्यूपेंसी थी।

 

DASARA BOX OFFICE COLLECTION – DAY 9

 नानी और कीर्ति सुरेश की नवीनतम पेशकश टिकट खिड़कियों पर एक सपने का आनंद ले रही है। उनके प्रदर्शन के लिए सराहना पाने से लेकर कैश रजिस्टर सेट करने वाली फिल्म तक, नानी की तेलुगु फिल्म “Dasara” ने दुनिया भर में शानदार शुरुआत की। 30 मार्च को रिलीज हुई इस फिल्म को दर्शकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है और इसने तेलुगू फिल्म उद्योग में नए रिकॉर्ड स्थापित किए हैं। Dasara ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये का ग्रॉस कलेक्शन पार कर लिया है। एक अखिल भारतीय फिल्म के रूप में घुड़सवार, Dasara पुष्पा: द राइज और केजीएफ: चैप्टर 2 जैसी बड़ी दक्षिण भारतीय हिट फिल्मों के मद्देनजर पहुंची।

Dasara Worldwide Box Office Collection

India Net Collection₹82.8 Cr
India Gross Collection₹96.7 Cr
Overseas Collection₹22 Cr
Worldwide Collection₹118.7 Cr

ALL ABOUT DASARA

Dasara एक भारतीय तेलुगु भाषा की एक्शन फिल्म है, जो 30 मार्च, 2023 को रिलीज़ हुई है। यह श्रीकांत ओढेला द्वारा निर्देशित और सुधाकर चेरुकुरी द्वारा निर्मित है। मुख्य भूमिका नानी द्वारा निभाई गई है, और फिल्म तेलंगाना में गोदावरीखानी के पास सिंगरेनी कोयला खदानों में स्थापित है। फिल्म में कीर्ति सुरेश, धीक्षिथ शेट्टी, समुथिरकानी और शाइन टॉम चाको सहित एक प्रभावशाली कलाकारों की टुकड़ी है। 65 करोड़ रुपये के बजट के साथ बनी, ‘ Dasaraसे दर्शकों को एक्शन से भरपूर रोमांच मिलने की उम्मीद है जो उन्हें अपनी सीटों के किनारे पर रखेगा। – DASARA BOX OFFICE COLLECTION


Performances

नानी एक अभिनेता का एक रत्न है और इसे कई बार साबित किया है। Dasara में, नानी ने खुद को फिर से स्थापित किया और हम शुरू से अंत तक केवल धरणी देखते हैं। निस्संदेह Dasara नानी का अब तक का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन है। लहजे और उपस्थिति से लेकर भावनात्मक दृश्यों और एक्शन दृश्यों तक, नानी ने प्रत्येक फ्रेम में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया। नानी के कई हाइलाइट दृश्य हैं जहां वह अपनी ऑनस्क्रीन प्रतिभा के साथ शो को छीन लेते हैं। कीर्ति सुरेश के अभिनय कौशल को नानी के साथ दृश्यों के साथ देखा जा सकता है। दीक्षिथ शेट्टी नानी के साथ एक ऑन-बराबर शो देते हैं और उनकी शानदार उपस्थिति काफी प्रभाव डालती है। प्रमुख तिकड़ी का प्रदर्शन Dasara को अगले स्तर तक धकेलता है।

अन्य अभिनेताओं में, साई कुमार और समथुरकानी को बहुत सीमित भूमिकाएँ मिलीं और उन्होंने ठीक किया। धरणी का फ्रेंड्स गैंग अच्छा है। शाइन टॉम चाको साधारण दिखते थे और अधिक ज्वलंत और हड़ताली हो सकते थे।

DASARA BOX OFFICE COLLECTION

1 thought on “Dasaraने वर्ल्डवाइड बॉक्सऑफिस पर 100 करोड़ रुपये का ग्रॉस कलेक्शन पार किया – Dasara Box Office Collection”

  1. Pingback: Asur Web Series - movie Blog

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *